4mgWeb post

मर्दाना कमजोरी की होम्योपैथिक दवा

Rate this post

आजकल बहुत से लोग मर्दाना शक्ति को बढ़ाने के लिए दवा का सेवन करते हैं। लेकिन कई बार ये दवाएं शरीर को नुकसान भी पहुंचाती हैं। दोस्तों आज हम मर्दाना कमजोरी की होम्योपैथिक दवा के टॉपिक पर चर्चा करेंगे और आपको मर्दाना कमजोरी की होम्योपैथिक दवा का सेवन का सही तरीका भी बतायेंगे, साथ ही कुछ ओर होम्योपैथिक दवाओं के बारे में जानने की कोशिश करेंगे, जिनके साइड इफेक्ट कम होते हैं और इन दवाओं को दुनिया की सबसे प्रभावी दवा माना जाता है। आज के आर्टिकल में हम बात करेंगे सबसे अच्छी और सबसे असरदार मर्दाना कमजोरी की होम्योपैथिक दवा के बारे में, जिनकी मदद से आप पुरूषों की कमजोरी से छुटकारा पा सकते हैं।

सबसे पहले परिणाम प्राप्त करने और औषधियों का पूर्ण लाभ प्राप्त करने के लिए इस आर्टिकल को अंत तक अवश्य पढ़ें, जिसमें पुरुष दुर्बलता के लिए होम्योपैथिक दवाओं के साथ-साथ अन्य महत्वपूर्ण जानकारी भी दी गई है।

मर्दाना कमजोरी की होम्योपैथिक दवा

मर्दाना कमजोरी को दूर करने की निम्न दवाएं हैं, जैसे

1. Vita-C15 and R41

2. Calcarea Carb 30

3. Damiana Q

4 . Phosphorus 30

5. Lycopodium 1M

6. Gingseng Q

7. Alfalfa Q

8. Selenium 30

9. Agnus CastQ

10. Anacardium occ Q

1. Vita-C15 and R41

 जर्मनी की डॉ. रेकवेग कंपनी की Vita-C15 and R41 पुरुष शक्ति के लिए सबसे कारगर होम्योपैथिक दवा मानी जाती है। इसके सेवन से शरीर की प्रतिरोधक क्षमता भी बढ़ती है। साथ ही अंतरंग अंग की शिराओं में रक्त का प्रवाह तेज होता है।

जिससे मर्दाना शक्ति में वृद्धि होती है। यदि किसी पुरुष की मर्दाना शक्ति कमजोर हो तो वह होम्योपैथिक डॉक्टर की सलाह पर ही इस दवा का सेवन कर सकता है।

Vita-C15 and R41 सेवन करने का सही तरीका

इस  होम्योपैथिक दवा में Vita-C15 और R41 टैबलेट और अरक दोनों में मौजूद है। इसका सेवन आप सुबह कर सकते हैं।

इसके सेवन से कमजोर पुरुष शक्ति में वृद्धि होगी। साथ ही यह आपके दिमाग से चिंताएं दूर करेगा। साथ ही आप अपने पार्टनर को पूरी संतुष्टि दे पाएंगे। इतना ही नहीं हस्तमैथुन से होने वाली कमजोरी भी दूर हो जाएगी और आपको इरेक्शन से जुड़ी कोई समस्या नहीं होगी। यह जर्मनी से डॉ. है। रेकवेग कंपनी द्वारा निर्मित, यह दुनिया की सबसे प्रभावी मर्दाना शक्ति दवा है।

2. Calcarea Carb 30

पुरुषों की कमजोरी को दूर करने के लिए Calcarea Carb 30 सबसे प्रभावी होम्योपैथिक दवा है। यह दवा पुरुषों की सभी समस्याओं को दूर करती है और पुरुष ऊर्जावान महसूस करते हैं।

यह नपुंसकता और लाचारी की समस्या को भी खत्म करता है। साथ ही पुरुषों की यौन शक्ति में जबरदस्त वृद्धि होती है। इसलिए पुरुष शक्ति को बढ़ाने के लिए यह होम्योपैथिक दवा सबसे कारगर मानी जाती है।

Calcarea Carb 30 सेवन करने का सही तरीका

होम्योपैथिक डॉक्टरों के अनुसार इसका रोजाना सेवन करने से पुरुषों का स्टेमिना बढ़ता है और उनके अंतरंग अंगों में रक्त संचार भी तेजी से होने लगता है। तो पुरुषों की यौन समस्याएं दूर हो जाती हैं। इस वजह से पुरुष अपने साथी के साथ अधिक समय तक शारीरिक संबंध का आनंद लेते हैं। लेकिन इस दवा का सेवन हमेशा होम्योपैथिक डॉक्टर से सलाह लेने के बाद ही करें।

Calcarea Carb 30 को रोजाना सुबह एक कप पानी में 3 से 4 बूंद मिलाकर लें। इस होम्योपैथिक दवा का रोजाना सेवन करें। आपको इसका लाभ बहुत जल्द दिखने लगेगा और आपके पुरुष की कमजोरी, नपुंसकता और नपुंसकता की समस्या दूर हो जाएगी।

3. Damiana Q

यह दवा पुरुषों के लिए अमृत है, यह पुरुषों के शारीरिक संबंध से संबंधित सभी समस्याओं को दूर करती है जब व्यक्ति को यौन संबंध बनाने में कई समस्याएं होती हैं। शीघ्रपतन, नपुंसकता, लिंग का ढीलापन, छोटापन, वक्रता और बहुत कमजोरी है, तो इस दवा के सेवन सब कुछ गायब हो जाता है।

4 . Phosphorus 30

एक व्यक्ति जो अतीत में बहुत कामोत्तेजक रहा है, इतना कि वह हमेशा अपने हिस्से दिखाता है।

और फिर वह नपुंसक हो जाता है, लेकिन कामेच्छा वही रहती है, लेकिन प्राइवेट पार्ट में जकड़न के कारण वह शारीरिक संबंध बनाने में असमर्थ हो जाता है।

तो ऐसे व्यक्ति से पुरुष की दुर्बलता दूर करने के लिए Phosphorus 30 एक अचूक दवा है।

5. Lycopodium 1M

जो व्यक्ति अपनी दूसरी या तीसरी शादी करने के बाद मर्दाना कमजोरी का अनुभव करने लगता है और अपने पारिवारिक जीवन का नेतृत्व करने में असमर्थ हो जाता है।

और लड़के और लड़की दोनों तरफ के लोगों के बीच भयानक स्थिति पैदा हो जाती है।

 अब क्या करें ऐसी स्थिति में हफ्ते में एक बार लाइकोपोडियम 1एम की खुराक लेने से खोई हुई पुरुष शक्ति वापस आ जाती है।

और पति-पत्नी के रिश्ते में मधुरता आती है।

6. Gingseng Q

यह दवा मर्दाना कमजोरी को दूर करने के लिए सबसे अच्छी होम्योपैथिक दवाओं में से एक है, अगर आपको बहुत कमजोर महसूस होती है। बैठकर लिखने का मन नहीं करता, पढ़ाई या किसी भी काम में मन नहीं लगता है और आपकी नसें  धीरे धीरे कमजोर होती जाती हैं। यानी अगर आपको नर्वस सिस्टम की समस्या है तो आपको इस दवा का सेवन करना चाहिए, अगर आप कुछ दिनों तक इस दवा का इस्तेमाल करते हैं तो आपको हर तरह की कमजोरी से छुटकारा मिल जाएगा।

7. Alfalfa Q

 छोटे बच्चों से लेकर बुजुर्गों तक की कमजोरी को खत्म करने के लिए यह दवा रामबाण है। इसे किसी भी उम्र में प्रशासित किया जा सकता है, सभी प्रकार की कमजोरी समाप्त हो जाती है, चाहे वह कोई भी कारण क्यों न हो। बुखार के लिए। या किसी रोग के कारण कमजोरी हो तो इस दवा के सेवन से सभी प्रकार की कमजोरी दूर हो जाएगी।

8. Selenium 30

बहुत कामुक जीवन जीने से शरीर की बेचैनी को दूर करने के लिए Selenium 30 एक अचूक दवा है।

इस दवा में लिंग में बहुत कम कठोरता होती है। वीर्य पानी की तरह बहुत पतला हो जाता है।

पेशाब करने और शौच करने के बाद वीर्य बिना एहसास के धीरे-धीरे बाहर आता है। इससे रोगी बहुत कमजोर हो जाता है।

वीर्य में बिल्कुल भी गंध नहीं होती है। इससे व्यक्ति नपुंसक हो जाता है।

9. Agnus CastQ

इस दवा में, एक व्यक्ति अपनी युवावस्था में एक बूढ़े आदमी की तरह दिखता है क्योंकि वह बहुत कामुक जीवन जीता है।

इसमें सेक्स करने की बहुत इच्छा होती है लेकिन शारीरिक अक्षमता होती है। जिसका लिंग ढीला, ठंडा और टेढ़ा हो जाता है, आकार में बहुत छोटा होता है।

जिन्हें कामुकता से बात करने या महिला को गले लगाने के बाद भी लिंग में तनाव नहीं होता है।

पुरुषों की कमजोरी को दूर करने के लिए एग्नस कास्ट क्यू अचूक दवा है।

10. Anacardium occ Q

मानसिक कमजोरी के लिए यह सबसे अच्छी दवा है जब व्यक्ति को घर का रास्ता याद नहीं रहता है। आपने जो कुछ भी पढ़ा है, वह आपको याद नहीं है। यानी याददाश्त में कमी आती है। और बहुत दुख की बात है। उसे किसी से बात करने का मन नहीं करता। सभी दुर्बलताओं को दूर करो।

निष्कर्ष

आज के आर्टिकल में हमने आपको मर्दाना कमजोरी की होम्योपैथिक दवा के बारे में संपूर्ण जानकारी उपलब्ध करवाई है, साथ ही मर्दाना कमजोरी की होम्योपैथिक दवा सेवन करने का सही तरीका के बारे में भी जानकारी दी है। उम्मीद है कि आपको यह लेख पसंद आया होगा।

अस्वीकरण

इस आर्टिकल में बताई गई विधियां और कथनों की पुष्टि नहीं करता है, इस दवाईयों को केवल जानकारी के रूप में बताया गया है।  कोई भी उपचार / दवा लेने से पहले / डॉक्टर की सलाह अवश्य लें।

What's your reaction?


    Warning: gethostbyaddr(): Address is not a valid IPv4 or IPv6 address in /home/hollywo1/public_html/4mg.in/wp-content/plugins/newsy-reaction/class.newsy-reaction.php on line 349
  • 1800
    xvideo hindi mein

  • Warning: gethostbyaddr(): Address is not a valid IPv4 or IPv6 address in /home/hollywo1/public_html/4mg.in/wp-content/plugins/newsy-reaction/class.newsy-reaction.php on line 349
  • 900
    एक्स वीडियो हिंदी में

Related Posts

1 of 39

Leave A Reply

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *