दवाइयां

औजार मोटा और लंबा करने के आसान तरीके |औजार मोटा करने की दवा पतंजलि

5/5 - (1 vote)

औज़ार मोटा लंबा करने की दवा | औजारों को मोटा और लंबा करने के घरेलू उपाय। औज़ार मोटा करने की दवा | लिंग बड़ा करने की दवा | Auzaar Mota Karne Ki Dawa | औज़ार मोटा और लम्बा करने की दवा पतंजलि

औजार मोटा करने की दवा  जरूरी नहीं कि हर किसी का जेंडर एक जैसा हो। कुछ मोटे होते हैं और कुछ पतले। कुछ लंबे होते हैं और कुछ छोटे होते हैं। अगर आप अपने लिंग से संतुष्ट नहीं हैं तो भी आप अपने लिंग को बड़ा और मोटा बना सकते हैं। आज की इस पोस्ट में हम जानेंगे कि  औजार को मोटा और लंबा करने की दवा पतंजलि  क्या है, साथ ही  औजार मोटा करने की दवा का घरेलू उपाय  क्या है   ।

दोस्तों, यह केवल आपके साथ नहीं है कि आप लिंग को लेकर चिंतित हैं। दुनिया में ऐसे लाखों लोग हैं जो इससे परेशान हैं। लेकिन इसमें घबराने की कोई बात नहीं है। अब इसका इतना इलाज है कि आप इसे  घरेलू नुस्खों से भी ठीक कर सकते हैं।

क्या लड़कियों के लिए लिंग साइज मायने रखता है?

दोस्तो ये जरूरी नहीं कि हर लड्डू एक जैसे ही हो। इंसान के दिल से कोई अलग करता है। तो कोई बैंक बैलेंस से। इसी तरह कुछ लड़कियां टूल छोटा होने पर भी संतुष्ट रहती हैं। तो कुछ बड़ा होने के बाद भी नहीं होता। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आप अपने पार्टनर के साथ कैसा समय बिताते हैं। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आप उन खास पलों को एक साथ अच्छे से बिताएं।

लिंग विस्तार विधि

वैसे तो औज़ारों को बढ़ाने के कई तरीके हैं और औज़ारों को मोटा करने के घरेलू नुस्खे भी हैं। लेकिन घरेलू नुस्खे सबसे ज्यादा फायदेमंद होते हैं। जैसे दूध और दही के साथ खाना खाना। अधिक फल और सब्जियां खाएं। व्यायाम।

औजारों को मोटा और लंबा करने के घरेलू उपाय

  • पेट की चर्बी कम करें।
  • नियमित व्यायाम को अपने जीवन में शामिल करें।
  • धूम्रपान बिल्कुल न करें।
  • योग करो।
  • पैल्विक व्यायाम करें।
  • प्याज खाओ।
  • विटामिन ए लें
  • तरबूज खाओ।
  • बी विटामिन ले लो
  • विटामिन डी लें
  • मछली खाएं।
  • एक केला खाओ

लिंग का साइज कितना होना चाहिए?

जैसे हर व्यक्ति की लंबाई और चौड़ाई अलग-अलग होती है। आंखों का रंग अलग है। इसी तरह लिंग की लंबाई भी अलग-अलग होती है।

  • उत्तेजना के बिना, लिंग की औसत लंबाई 8.8 सेमी (3.5 इंच) है।
  • उत्तेजना के बिना, लिंग की औसत मोटाई 9.15 सेमी (3.6 इंच) है।
  • उत्तेजना के साथ, लिंग की औसत लंबाई 12.9 सेमी (5.1 इंच) होती है।

औजारों को मोटा और लंबा करने के घरेलू उपाय

1.  हस्तमैथुन न करें

देखा गया है कि कुछ लोगों को हस्तमैथुन करने की बहुत ज्यादा आदत होती है। लेकिन ऐसा बार-बार करना सही नहीं है। यह समय के साथ आपके लिंग की नसों को कमजोर और दबा देता है। जिससे खून बहना बंद हो जाता है और आपको लिंग में तनाव की कमी हो जाती है। हस्तमैथुन छोड़ने का सबसे अच्छा तरीका है कि आप खुद को किसी और काम में व्यस्त रखें। और ऐसा मत सोचो। जब भी ऐसा कुछ दिमाग में आए तो या तो बाहर घूमें, गेम खेलें या फिर मूवी देखें।

2.  संबंध बनाने से पहले लंबी सांस लें

लोगों में देखा गया है कि अगर वे एक-दो बार सही संबंध नहीं बना पाते हैं तो उनके मन में डर पैदा हो जाता है। ऐसे में वह हमेशा यही सोचता है कि अगर दोबारा ऐसा हुआ तो क्या होगा, दोबारा तनाव नहीं होगा तो क्या होगा. क्या हुआ अगर मैं इस बार भी अपने साथी को खुश नहीं कर पाया?

इसलिए जब भी कोई रिश्ता बनाएं तो इन सब बातों को अपने दिमाग में न आने दें और गहरी सांस लें. लिंग को मजबूत बनाने में सही सोच और सोच का अहम प्रभाव होता है। 

3.  दवाई भी ले सकते हैं

अगर आपने सब कुछ कर लिया है और फिर भी लिंग में तनाव की कमी महसूस हो रही है, तो आपको चिंता करने की जरूरत नहीं है। सदियों से हमारे आयुर्वेद में ऐसी दवाएं हैं जो इस समस्या का समाधान करती हैं। जैसे अश्वगंधा और शिलाजीत। इनका सही समय पर सेवन करने से भी समस्या का समाधान होता है। या फिर औज़ार को गाढ़ा करने के लिए आप पतंजलि की दवा भी ले सकते हैं।

और अगर आप में भी संबंध बनाने की इच्छा की कमी है तो आप संबंध बनाने से कुछ देर पहले वियाग्रा की एक खुराक का सेवन भी कर सकते हैं। यह दवा आपको उत्तेजित करती है और आपको लंबे समय तक संबंध बनाने की शक्ति भी देती है। इस दवा से आप अपने पार्टनर को जरूर खुश कर पाएंगे।

4.  वीडियो देखें 

संबंध बनाने से पहले खुद को प्रेरित करने के लिए आप कुछ वीडियो भी देख सकते हैं। जो आपको उत्तेजित करता है और आपके लिंग में तनाव लाता है। ऐसा करना लिंग को मजबूत बनाने का बहुत ही आसान तरीका है।

5.  संबंध बनाने से पहले फोरप्ले

ऐसा देखा गया है कि कुछ लोगों के सीधे संबंध बनने लगते हैं, जो दोनों पार्टनर के लिए ठीक नहीं होता। रिश्ता बनाने से पहले दोनों का एक्साइटेड होना जरूरी है। जिससे दोनों को खुशी मिलती है। फोरप्ले दोनों को उत्तेजित करने का एक शानदार तरीका है। 

इसमें आप सीधा संबंध ना बनाकर समय बिताते हैं। एक दूसरे को किस करें, अलग-अलग जगहों को टच करें। अपनी उंगली और जीभ का प्रयोग करें। ऐसा करने से आपके लिंग में तनाव आता है और आप लंबे समय तक संबंध बनाने में सक्षम होते हैं। और ऐसा करने से लिंग भी मजबूत बनता है।

6.  योग द्वारा 

उपकरण को बढ़ाने के घरेलू उपाय में सबसे अधिक सहायक योग है। योग हमारे पूरे शरीर में रक्त के प्रवाह को बढ़ाता है, जिससे लिंग में रक्त का प्रवाह तेजी से होता है। जिससे हमारा लिंग बढ़ता है और यही रक्त प्रवाह हमारे लिंग को लंबा करने में मदद करता है। इससे आपकी शीघ्रपतन जैसी समस्या भी ठीक हो जाती है।

7.  नियमित व्यायाम करें

योग और ध्यान के बाद, जो सबसे प्रभावी है वह यह है कि व्यायाम औजारों को मोटा करने का सबसे पुराना तरीका है। अपने लिंग को लंबा और बड़ा बनाने के लिए आपको रोजाना एक्‍सरसाइज जरूर करनी चाहिए। व्यायाम से हमारे पूरे शरीर को ऊर्जा मिलती है। पूरा शरीर एक साथ काम करता है। और पूरे शरीर में ऑक्सीजन का प्रवाह होता है। जिससे हमारे लिंग को भी ताकत मिलती है। 

हल्के व्यायाम में आप चल सकते हैं, साइकिल चलाना, तैरना और दौड़ना आदि बहुत प्रभावी होते हैं। इसके साथ ही आप अपने लिंग की तेल से मालिश भी कर सकते हैं। लिंग को बड़े पत्थर की तरह सख्त बनाने का यह भी प्राचीन सूत्र है। 

8.  खजूर खाएं

खजूर खाने के कई फायदे हैं और औज़ार बढ़ाने का तरीका भी बेहतरीन है। खजूर खाने से हमारा पेट ठीक रहता है। दूध में उबाला हुआ खजूर पीने से कई फायदे होते हैं। हमारे शरीर को मजबूत और स्वस्थ रखने में खजूर बहुत बड़ी भूमिका निभाता है। खजूर के गुणों से शरीर को ऊर्जा मिलती है। शरीर के साथ-साथ लिंग में भी ताकत आती है, जिससे आपका लिंग पत्थर की तरह सख्त होता है।

9.  अश्वगंधा पाउडर

अश्वगंधा एक ऐसी सदियों पुरानी औषधि है जिसका उपयोग हमारे ऋषि हजारों वर्षों से करते आ रहे हैं। अश्वगंधा कई बीमारियों को दूर करने के साथ-साथ हमारे शरीर को फिट रखने में भी मदद करता है। अश्वगंधा के चूर्ण को आधा चम्मच दूध के साथ सुबह-शाम सेवन करने से बहुत लाभ होता है। यह आपके शरीर को मजबूत बनाने में मदद करता है, जिससे पुरुषों का लिंग भी मजबूत होता है।

उपकरण को मोटा और लंबा बनाने के लिए दवा

1.  पतंजलि तेजस टेलुम

पतंजलि का तेजस टेलम लिंग को मजबूत बनाने में काफी कारगर होता है। आपको इसे रात में अपने लिंग पर लगाकर 5 से 10 मिनट तक मसाज करनी है। ऐसा 10 से 20 दिनों तक करने से आपका लिंग मोटा और बड़ा हो जाएगा। और बहुत तनाव भी रहेगा।

2.   डॉ वैदिक मेन्स ऑयल 100% शुद्ध और प्राकृतिक

यह बहुत ही गुणकारी तेल है।  इसे रोज रात को सोने से पहले  अपने लिंग पर लगाएं और 10 मिनट तक मसाज करें  । ऐसा आपको 10 से 15 दिनों तक करना है। कुछ ही दिनों में आपको फर्क दिखना शुरू हो जाएगा। और आपका लिंग पत्थर की तरह सख्त होकर खड़ा होने लगेगा।

3.  पुरुषों के लिए बोल्ड केयर सामयिक गैर-हस्तांतरणीय स्प्रे

अगर आपके लिंग में तनाव कम है या आप ज्यादा समय तक टिक नहीं पा रहे हैं। तो आपको इसका इस्तेमाल जरूर करना चाहिए।

यह आपको 30 से 40 मिनट से पहले जाने नहीं देगा  । न ही यह आपको आपके लिंग के तनाव को कम करने देगा। थक जाने पर भी आपका लिंग नहीं थकेगा  ।

अगर आप  अपने पार्टनर को पूरी तरह से संतुष्ट करना चाहते हैं और ढेर सारी खुशियां  देना  चाहते हैं  तो आप इसका इस्तेमाल कर सकते हैं।

इसका इस्तेमाल करने के लिए आपको अपने पूरे लिंग को 2 से 3 बार लिंग के तनाव के समय स्प्रे करना होगा। वो भी 10 सेमी की दूरी से। और चोर को 15 मिनट तक ऐसे ही दे दो। फिर अपने लीग को एक साफ सूती कपड़े से साफ करें। और फिर पानी से धोना है। और फिर आप अपने पार्टनर के साथ एन्जॉय करने के लिए तैयार हैं।    

कीमत जाँचे

4.  हॉर्नी बकरी वीड जीएचसी अश्वगंधा

यह आपके लिंग में तनाव लाने में बहुत कारगर है। इससे आपका  इरेक्शन बेहतर होता है  । यह लिंग को पत्थर की तरह सख्त बनाने का प्राचीन सूत्र है।

कीमत जाँचे

निष्कर्ष 

आज हमने लिंग को मोटा बनाने की दवा और लंड को मोटा और लंबा बनाने का घरेलू उपाय  (औजार मोटा करने की दवा) जाना है। और साधन बढ़ाने के घरेलू उपाय के बारे में बताया। अगर आपके मन में अभी भी कोई समस्या है तो आप हमें नीचे कमेंट करके बता सकते हैं। अगर आप टूल को मोटा और लंबा बनाने के लिए ऊपर बताए गए घरेलू नुस्खे अपनाते हैं तो आपका टूल मोटा जरूर हो जाएगा।

अस्वीकरण:  यह लेख केवल सामान्य जानकारी देता है। यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है। अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या डॉक्टर से सलाह लें। 4mg.in इस जानकारी की जिम्मेदारी नहीं लेता है। 

What's your reaction?


    Warning: gethostbyaddr(): Address is not a valid IPv4 or IPv6 address in /home/hollywo1/public_html/4mg.in/wp-content/plugins/newsy-reaction/class.newsy-reaction.php on line 349
  • 1801
    xvideo hindi mein

  • Warning: gethostbyaddr(): Address is not a valid IPv4 or IPv6 address in /home/hollywo1/public_html/4mg.in/wp-content/plugins/newsy-reaction/class.newsy-reaction.php on line 349
  • 900
    एक्स वीडियो हिंदी में

Related Posts

Leave A Reply

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *